LokSabhaElection2024 : एक्शन मोड में भाजपा, नर्मदापुरम लोकसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी

नर्मदापुरम लोकसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी

भोपाल। भाजपा जिला कार्यालय नर्मदापुरम में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक संपन्न हुई जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारियां सौंप गई। इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी नर्मदापुरम विधायक को सीताशरण शर्मा शाहिद पार्टी की पदाधिकारी की उपस्थिति रही इसके पश्चात भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी ने डोलरिया सिवनी मालवा क्षेत्र में ग्रामीण जनों से जनसंपर्क किया।

होशंगाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी ने अपना प्रचार प्रसार जोर शोर से शुरू कर दिया है सिवनी मालवा विधानसभा से विधायक प्रेम शंकर वर्मा भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लोगों के बीच पहुंच रहे है केंद्र सरकार एवं मध्य प्रदेश सरकार की योजनाओं को लोगों को बता रहे हैं एवं किस प्रकार कांग्रेस ने लोगों को धोखा दिया है वह भी अपने भाषणों के द्वारा लोगों को बता रहे हैं कि किस प्रकार 70 साल कांग्रेस ने हिंदुस्तान को लूटा है भाजपा लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि इस बार यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी 400 लोकसभा सीटों के साथ केंद्र में अपनी सरकार बना रही है जिस प्रकार 500 सालों से हम सभी राम मंदिर की कल्पना कर रहे थे वह काम यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है या फिर जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाना जैसे काम हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं आने वाले 5 सालों में हमारा देश विश्व में एक अपनी अलग की पहचान बनाएगा इसलिए आप सभी से आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं ।

सिवनी मालवा विधायक परम शंकर वर्मा ने कहा कि जो आशीर्वाद आपने मुझे दिया है वह मैं किसी भी कीमत पर नहीं भूल सकता इसलिए मैं आप सब से एक बार फिर आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं कि लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी ने हम सबके लिए हमेशा लड़ने वाले ईमानदार मिलनसार व्यक्तित्व दर्शन सिंह चौधरी को कमल के फूल की बटन दबाकर आशीर्वाद प्रदान करें। जनसंपर्क के दौरान सभाओं में उपस्थित जनता जनार्दन से संवाद करते हुए श्री चौधरी ने कि कहा कि आप स्वयं अपने आपको दर्शन सिंह मानकर कार्य करें।

Spread the love